Type Here to Get Search Results !

Park Shin-hye Choi Tae-joon अपनी शादी की घोषणा करने के लिए 'nervous'थीं


Pregnant Park Shin-hye का कहना है कि वह Choi Tae-joon के साथ अपनी शादी की घोषणा करने के लिए 'nervous' थीं: 'मुझे चिंता है कि तुम ...'


 South Korean actors Park Shin-hye and Choi Tae-joon ने घोषणा की है कि वे जनवरी 2021 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दंपति अपने पहले बच्चे की भी उम्मीद कर रहे हैं।


Park Shin-hye Choi Tae-joon

Park Shin-hyeऔर Choi Tae-joon जनवरी 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।


 Park Shin-hye और Choi Tae-joon ने प्रशंसकों को यह घोषणा करते हुए आश्चर्यचकित कर दिया कि वे न केवल जल्द ही married कर रहे हैं, बल्कि अपने पहले बच्चे की भी एक साथ उम्मीद कर रहे हैं।  अभिनेता 2017 से डेटिंग कर रहे हैं। मार्च 2018 में ही उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया।

 Park Shin-hye और Choi Tae-joon ने अपने फैन कैफे में अपने प्रशंसकों को पत्र साझा किए।  उन्होंने स्वीकार किया कि वे खबर साझा करने से घबराए हुए थे।


 जैसा कि सोम्पी ने बताया, Park Shin-hye ने उद्योग में अपने शुरुआती दिनों को दर्शाते हुए अपने पत्र की शुरुआत की।


  “कुछ दिन पहले, मैं अपने घर की सफाई कर रहा था और 20 साल पहले अपनी पहली agency के साथ मेरा अनुबंध पाया।  मैं प्राथमिक विद्यालय की छठी कक्षा में था और मध्य विद्यालय के अपने दूसरे वर्ष में एक actor बन गया।  पलक झपकते ही 18 साल बीत गए।  मुझे लगा कि समय सचमुच उड़ जाता है, ”उसने कहा।


 जैसा कि उन्होंने प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया, उन्होंने कहा कि वह अपनी शादी और गर्भावस्था की खबर साझा करने के लिए 'नर्वस' थीं।  फिर भी, वह चाहती थी कि प्रशंसक दूसरों से पता लगाने के बजाय उससे सुनें

 इसलिए आज इस खबर को साझा करते हुए मैं बहुत nervous हूं, और एक तरफ, मुझे इस बात की चिंता है कि आप इस अचानक खबर से बहुत हैरान हो सकते हैं।  लेकिन मैं फिर भी आप सभी को पहले बताना चाहता था।  मैं उसी से शादी कर रहा हूं, जिसके साथ मैं लंबे समय से relationship में हूं।  वह लंबे समय से समर्थन का स्रोत रहा है और पार्क शिन हाई की सभी कमियों को गले लगाया, और मैं उसके साथ एक विवाहित जोड़े के रूप में जीवन शुरू करना चाहता हूं, "उसने कहा।


 "और हालांकि मैं यह कहने के लिए सतर्क हूं क्योंकि यह बहुत जल्दी है, मुझे एक बच्चे का आशीर्वाद मिला।  मैं आपको किसी और से पहले बताना चाहता था।  परिवार शुरू करने के बाद मैं आपको एक सकारात्मक पक्ष दिखाऊंगा।  अपने प्यार के साथ मेरी कमी का समर्थन करने के लिए धन्यवाद।  इसमें थोड़ा समय लगेगा, लेकिन मैं जल्द ही एक बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत करूंगी ताकि आपको ज्यादा इंतजार न करना पड़े।  कृपया तब तक स्वस्थ रहें और मैं अपना पत्र यहीं बंद कर दूंगी।"


 दूसरी ओर, Choi Tae-joon ने लिखा, "कांपते हुए दिल के साथ, मैं यह Post कुछ news साझा करने के लिए लिख रहा हूं जो मैं चाहता हूं कि आप किसी और से पहले जानें।  मैंने विभिन्न भावनाओं का आदान-प्रदान किया है और लंबे समय तक किसी के साथ सार्थक संबंध बनाए रखा है।  वह मेरे लिए एक उद्धारकर्ता की तरह है जिसने मुझे बिना शब्दों के सिखाया कि जब मैं खुश होता हूं तो उज्ज्वल रूप से मुस्कुराता हूं और जब मैं दुखी होता हूं तो जोर से रोता हूं।  अब, हम अपनी शादी की प्रतिज्ञा करना चाहते हैं और इस प्यार को फल देने के लिए आभारी हैं।  और हालांकि मैं यह कहते हुए सतर्क महसूस करता हूं, हमारे जीवन में नए अध्याय की तैयारी के दौरान हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला।”

 Park Shin-hye और Choi Tae-joon की Agencies, Salt Entertainment and Santa Claus Entertainment, respectively ने घोषणा की कि यह जोड़ा 22 जनवरी, 2022 को सियोल में शादी के बंधन में बंध जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad