Type Here to Get Search Results !

Google से प्रति क्लिक 4.18$ कमाएं (सुपर हाई सीपीसी कीवर्ड)

 - लेख का शीर्षक -

 Google से प्रति क्लिक 4.18$ कमाएं (सुपर हाई सीपीसी कीवर्ड)

 - सुझाए गए कीवर्ड -

Google से प्रति क्लिक 4.18$ कमाएं (सुपर हाई सीपीसी कीवर्ड)
Google से प्रति क्लिक 4.18$ कमाएं (सुपर हाई सीपीसी कीवर्ड)


 - अनोखा लेख - हाय सब शायद यह यूट्यूब पर एकमात्र वीडियो है जो वास्तव में दिखाता है कि शीर्षक में कोई व्यक्ति प्रति क्लिक पैसे कैसे कमा सकता है। आप ध्यान से फॉलो करते हैं लेकिन आप जानते हैं कि यहां मेरे चैनल नंबर एक पर ईमानदारी है, इसलिए मैं आपके साथ वही साझा कर रहा हूं जो मैंने बिना अधिक समय बर्बाद किए किया था, चलो एक साथ शुरू करते हैं, फिर से स्वागत है मैं एच-एजुकेट से हसन हूं और आज मैं बहुत खुश हूं इस नए वीडियो को अच्छी तरह से प्रकाशित करने के लिए मैं आपको दिखाऊंगा कि आप Google से पैसे कैसे कमा सकते हैं इससे पहले कि हम शुरू करें मेरे पास आपके लिए तीन महत्वपूर्ण बिंदु हैं इस वीडियो में नंबर एक हमारे पास एक बड़ा सस्ता है जिसे आप जानते हैं पिछले हफ्ते हमने सबसे बड़ी सस्ता एक की घोषणा की थी हजार दो सौ डॉलर आज हमारे पास एक नया है इसलिए यदि आप शामिल होना चाहते हैं तो वीडियो नंबर दो के अंत तक बने रहना सुनिश्चित करें यदि आप इस वीडियो में बताई गई विधि जानते हैं तो दूर न जाएं क्योंकि मैं आपके साथ कुछ सुझाव साझा करूंगा और मैं तुम्हें दूंगा आपकी कमाई बढ़ाने और Google से अधिक पैसा बनाने में आपकी मदद करने के लिए कुछ संसाधन मैंने आपके लिए कुछ खास तैयार किया है इसलिए यदि आप वीडियो पसंद करते हैं तो नंबर तीन देखते रहें यदि आप डिजिटल मार्केटिंग ऑनलाइन व्यवसाय के बारे में और वीडियो देखना चाहते हैं तो ऑनलाइन पैसा कमाएं और बहुत कुछ अधिक कृपया मेरे चैनल को अभी सब्सक्राइब करना न भूलें और लगभग हर दिन हर नया अपडेट प्राप्त करने के लिए सूचनाएं बताएं तो आइए एक साथ शुरू करें और सबसे पहले इस सवाल का जवाब दें कि जब हम जानते हैं कि Google पैसे कैसे कमाता है तो हम इसके राजस्व का एक हिस्सा ले सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं और देखते हैं कि Google कैसे पैसे कमाता है


 यदि आप यहां Google पर जाते हैं और उदाहरण के लिए सर्वश्रेष्ठ होस्टिंग सेवाओं की खोज करते हैं, तो आप देखेंगे कि चार खोज परिणाम विज्ञापन हैं, इसलिए Google यहां उन कंपनियों के विज्ञापन दिखा रहा है जो होस्टगेटर शीर्ष 10 होस्ट सलाह हैं, वे कंपनियां हैं इन विज्ञापनों को दिखाने के लिए Google को भुगतान करना और आप देख सकते हैं कि वे एक क्लिक प्राप्त करने के लिए प्रति क्लिक 22.49 तक का भुगतान कर रहे हैं हम Google को इस नंबर का भुगतान कर रहे हैं अन्य उदाहरण यदि आप नहीं जाते हैं w सर्च इंजन जर्नल जैसी वेबसाइट पर आप देखेंगे कि Google इस वेबसाइट पर विज्ञापन प्रकाशित कर रहा है, साथ ही stm जैसी कंपनियां जैसे moosand पेड Google उन डिस्प्ले या बैनर विज्ञापनों को इस वेबसाइट सर्च इंजन जर्नल जैसी अन्य वेबसाइटों पर दिखाने के लिए जो शीर्ष में से एक है वहाँ वेबसाइटें एसईओ डिजिटल मार्केटिंग के बारे में बात कर रही हैं और वैसे भी बहुत कुछ है, इसलिए Google को ऐसे विज्ञापन दिखाने के लिए भुगतान किया जाएगा जो कि सरल हैं और स्टेटिस्टा के अनुसार Google ने 2020 में विज्ञापन राजस्व से 146.92 बिलियन डॉलर कमाए हैं, तो क्यों न इस राजस्व से एक हिस्सा लिया जाए, मुझे लगता है कि अब विचार किसी भी तरह सरल है इसलिए Google विज्ञापनदाताओं को खोज इंजन और अन्य वेबसाइटों पर डिस्प्ले या बैनर ऐप दिखाने के लिए विज्ञापन दिखाने के लिए शुल्क लेगा, ठीक है इससे पहले कि हम इसे जारी रखें, आज देने का समय आ गया है,


 हमारे पास पांच विजेताओं के लिए एक नया 500 सस्ता है, इसलिए सभी को सौ मिलेंगे डॉलर नकद यदि आप शामिल होना चाहते हैं तो नीचे दिए गए विवरण में लिंक की जांच करें और शामिल हों चलो अब इसे बंद कर दें और यह अब आप कैसे एक हिस्सा ले सकते हैं यह राजस्व आप Google विज्ञापनों से कुछ लाभ कैसे कमा सकते हैं, बस आप प्रकाशक हो सकते हैं आप इस तरह की वेबसाइट बना सकते हैं और

 Google से विज्ञापन प्रकाशित कर सकते हैं और क्या अच्छा है Google आपको 68% तक राजस्व देगा वास्तव में एक बहुत अच्छी संख्या है अगर आप मेरी कमाई देखना चाहते हैं उदाहरण के लिए, चलो Google adsense मेरा खाता खोलें आप आज भी देख सकते हैं हम आज भी यहां हैं 1 3 4 बजे मैंने कल तक 30 डॉलर कमाए 71 डॉलर यदि आप रिपोर्ट प्राप्त करते हैं तो आप देखेंगे कि पिछले सात दिन 81 76 86 75 तो यह प्रति दिन कमाई के मामले में एक बहुत अच्छी संख्या है, घर से काम करने वाली कुल निष्क्रिय आय के रूप में आप चीजों को प्रकाशित करते हैं और आप बैठते हैं और आराम करते हैं और वैसे यह संतुलन एक वेबसाइट से नहीं है

 यह विभिन्न संसाधनों से है यूट्यूब चैनल और इसी तरह अब हम इस पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि हम प्रति क्लिक पैसे कैसे कमा सकते हैं तो बस मेरी वेबसाइट पर चलते हैं h-supertools.com यदि आप मेरा अनुसरण कर रहे हैं तो आप h-supertools जानते हैं यदि आप यहां मेरे चैनल पर नए हैं h-supertools एक fr . है ईई एसईओ और डिजिटल मार्केटिंग टूल प्लेटफॉर्म मैं इसे पूरी तरह से मुफ्त में विकसित करता हूं और इसे अभी जांचता हूं आप यहां मेरी वेबसाइट पर देख सकते हैं 

मैं Google विज्ञापन प्रकाशित करता हूं आप Google विज्ञापनों द्वारा Google विज्ञापनों द्वारा Google विज्ञापनों द्वारा इस विज्ञापन को देख सकते हैं, इसलिए Google मुझे उनका 68% भुगतान करता है राजस्व जो मेरी वेबसाइट द्वारा उत्पन्न होता है जो कि आज के लिए 30 डॉलर है, कल 71 और इसी तरह ठीक है अब मुझे पता है कि आपने Google एडसेंस के बारे में पहले सुना होगा हो सकता है कि आप Google एडसेंस के साथ काम कर रहे हों लेकिन कृपया बने रहें मैं आपके साथ कुछ विशेष संसाधन साझा करूंगा और युक्तियाँ जो आपको अपनी कमाई को आसमान छूने में मदद करेंगी और Google एडसेंस से प्रति दिन बहुत अधिक पैसा कमाएंगी और चार डॉलर प्रति क्लिक की संख्या तक पहुंचें, शायद अधिक शायद 10 डॉलर प्रति क्लिक कृपया देखते रहें और Google के अनुसार अभी का पालन करें यदि आप इस पृष्ठ को यहां खोलते हैं मैं इसे नीचे विवरण में रखूंगा, तीन प्रकार की वेबसाइटें हैं जिनके पास गुणवत्ता वाले एडसेंस राजस्व हैं यदि आप यहां नीचे जाते हैं तो नंबर एक ब्लॉग साइट है नंबर दो एक फोरम साइट है और नंबर तीन एएफ है री ऑनलाइन टूल साइट आप इन तीन वेबसाइट प्रकारों में से कोई भी चुन सकते हैं, मैं अब आपको दिखाऊंगा कि प्रत्येक का क्या मतलब है या आप तीन प्रकारों को मिलाकर एक सुपर शक्तिशाली एडसेंस व्यवसाय बना सकते हैं, मेरे मामले में मेरे पास h-supertools.com है, आप इसे देख सकते हैं यहां एक टूल वेबसाइट कहा जाता है, हमारे पास एक मुफ्त ऑनलाइन टूल साइट है, एक टूल वेबसाइट है और जिस तरह से मैंने विस्तार से समझाया है कि कैसे एक टूल वेबसाइट बनाएं और यहां मेरे चैनल पर Google एडसेंस के साथ एक पूर्ण मुफ्त कोर्स में मुद्रीकरण करें, आप नीचे एक विवरण पा सकते हैं नंबर दो एक फ़ोरम साइट है यदि आप यहां प्रत्येक शिक्षित स्लैश फ़ोरम पर जाते हैं तो आप देख सकते हैं कि मेरे पास यहां एक फ़ोरम भी है, इसलिए मैंने अपने व्यवसाय में फ़ोरम और एक ब्लॉग साइट का भी उपयोग किया है यदि आप यहां उम्र शिक्षित स्लैश ब्लॉग पर जाते हैं तो आप जानते हैं कि आप हैं मेरे पास मेरा ब्लॉग है और मैं विज्ञापनों के साथ भी कमाई कर सकता हूं कुछ महीने पहले मैंने एक नई वेबसाइट शुरू की थी


 अब इसे Quicksticks.com में कहा जाता है मैंने इस वेबसाइट को प्रकाशित किया है और अब यह मुद्रीकृत है और Google एडसेंस के साथ तैयार है आप इस वेबसाइट को यहां देख सकते हैं हम छोटा प्रकाशित करें पुस्तक सारांश ताकि कोई भी 10 मिनट में एक किताब पढ़ सके, यह यहाँ एक भयानक वेबसाइट है और इसे अभी जांचें और वैसे जल्द ही मैं इस तरह की वेबसाइट बनाने के तरीके और Google एडसेंस पर आवेदन करने के तरीके पर एक पूर्ण निःशुल्क पाठ्यक्रम प्रकाशित करूंगा। स्वीकृति सौ प्रतिशत स्वीकृति प्राप्त करना सुनिश्चित करें और पैसा कमाना शुरू करें, इसलिए फॉलो अप सब्सक्राइब करें और मेरे चैनल पर यहां प्रकाशित हर नए मुफ्त पाठ्यक्रम को प्राप्त करने के लिए सूचनाएं ताकि आप यहां देख सकें कि मैंने उपयोग किया है और मैंने अधिकतम प्राप्त करने के लिए तीन प्रकार की वेबसाइटों का उपयोग किया है Google से राजस्व की राशि इसलिए मेरे पास एक ब्लॉग है मेरे पास एक मंच है और मेरे पास एक मुफ्त ऑनलाइन उपकरण है अब आपके मामले में आप उनमें से केवल एक के साथ जा सकते हैं यह आप पर निर्भर है कि आप एक को चुन सकते हैं और एक ब्लॉग शुरू कर सकते हैं शायद एक मंच और शायद एक मुफ्त ऑनलाइन टूल और अगले हफ्ते मेरे पास एक पूर्ण फ़्री कोर्स भी है कि कैसे एक पूर्ण फ़ोरम बनाया जाए, इसे कैसे शुरू किया जाए इसे कैसे बढ़ावा दिया जाए और बहुत कुछ इसलिए भी बने रहें, अब हम असली हिस्सा शुरू करेंगे कि आप कैसे प्रति वर्ग एक डॉलर तक पहुंच सकता है ick चार डॉलर प्रति क्लिक या अधिक कृपया अब से बहुत अच्छी तरह से ध्यान केंद्रित करें यह बहुत महत्वपूर्ण है और मैं चीजों को वास्तव में सुपर सुपर सिंपल नंबर एक बनाने की पूरी कोशिश करूंगा जो आप करने जा रहे हैं वह है 

यहां Google पर जाएं और एक Google शीट खोलें चलो ओपन गूगल शीट्स ब्लैंक और यहां हम यहां हैं आप यहां कीवर्ड लिखेंगे आप सीपीसी लिखेंगे और यही इसे बोल्ड बनाते हैं बस इतना ही अब आपको इस टेबल को अपने आला से संबंधित अपनी वेबसाइट से संबंधित हाई सीपीसी वाले कीवर्ड से भरने की जरूरत है कैसे यहां यह चरण नंबर दो आता है, आपको उन वेबसाइटों के प्रतियोगियों की एक सूची बनाने की आवश्यकता है जो मेरे व्यवसाय में एक उदाहरण के रूप में आपके आला के बारे में बात करते हैं, मेरी वेबसाइट डिजिटल मार्केटिंग और ऑनलाइन व्यवसाय के बारे में है, इसलिए यदि मैं यहां खोज इंजन जर्नल में जाता हूं तो मान लें कि यह वेबसाइट कुछ इसी तरह की है इसी तरह की सामग्री प्रकाशित करता है ताकि मैं इस वेबसाइट को प्राप्त कर सकूं और इसे सहेज सकूं मान लीजिए कि यहां इस वेबसाइट को सहेजें ताकि आप उन साइटों की एक सूची तैयार कर सकें जो आपकी सामग्री के बारे में बात करती हैं दूसरा कदम यह है कि आपको एक खोजशब्द अनुसंधान उपकरण की आवश्यकता है। 

 अपना ब्राउज़र फिर से खोलें और semrush.com पर जाएं, चिंता न करें आप 14 दिनों के लिए एक नि: शुल्क परीक्षण शुरू कर सकते हैं पूरी तरह से नि: शुल्क आप अपनी वेबसाइट में उपयोग करने के लिए कीवर्ड की पूरी सूची का परीक्षण और संग्रह कर सकते हैं, इसलिए बस मेरे विवरण में लिंक का उपयोग करें परीक्षण अवधि प्राप्त करें और साइन अप करें और अब बस मुझे यह डोमेन मिलेगा और इसे यहां पेस्ट करें, बस यहां डोमेन पेस्ट करें और खोज पर क्लिक करें और नीचे स्क्रॉल करें आपको शीर्ष कार्बनिक कीवर्ड दिखाई देंगे, यहां विवरण देखें पर क्लिक करें और अब आपको कीवर्ड की एक सूची दिखाई देगी सीपीसी के साथ तो ये इस वेबसाइट द्वारा उपयोग किए जाने वाले कीवर्ड हैं और आप यहां सीपीसी देख सकते हैं, बस एक डॉलर या उससे अधिक की तरह कॉपी करें और अपनी सूची में यहां जोड़ें, इसलिए कीवर्ड और सीपीसी दर्ज करें और अभी उच्च सीपीसी वाले कीवर्ड एकत्र करना शुरू करें नीचे विवरण में आपकी मदद करने के लिए बम आपको एक पूर्ण तालिका डाउनलोड करने के लिए एक लिंक मिलेगा,

 आपको मेरी विशेष तालिका मिलेगी, यह ३,००० कीवर्ड्स के साथ ३,००० कीवर्ड बहुत उच्च सीपीसी के साथ आप यहां देख सकते हैं सीपीसी १०० २०० डॉलर तक है नब्बे डॉलर अस्सी डॉलर a और प्रत्येक आप खोज क्वेरी देखेंगे जो संबंधित विषय है जिसे आप इस विषय के साथ फ़िल्टर कर सकते हैं और खोज मात्रा आप इस तालिका को पूरी तरह से मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं और अपनी वेबसाइट में इन कीवर्ड का उपयोग करके अपनी कमाई को आसमान छू सकते हैं और 


Google Adsense के साथ बहुत अधिक कमा सकते हैं आप इस तालिका को पूरी तरह से मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं और अपने स्वयं के कीवर्ड एकत्र कर सकते हैं और अपनी वेबसाइट पर फिट होने वाले सर्वोत्तम कीवर्ड प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं, इसलिए यह मुख्य कदम है कि आप जिस तरह से एच-सुपर टूल्स एसईओ कीवर्ड पर जा सकते हैं, उच्च सीपीसी कीवर्ड एकत्र करना है। अनुसंधान उपकरण यह पूरी तरह से नि: शुल्क है आप यहां एक विषय लिख सकते हैं एक उदाहरण के रूप में ईमेल मार्केटिंग उस देश का चयन करें जिसे आप लक्षित करना चाहते हैं और आप अब देखेंगे जैसे ईमेल मार्केटिंग में सीपीसी के रूप में 52 डॉलर हैं, इसलिए यह लक्षित करने के लिए एक बहुत अच्छा विषय है जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं सीपीसी के साथ बहुत सारे संबंधित कीवर्ड यहां भी आप एच-सुपरटूल से एकत्र कर सकते हैं, मैं आपको अब एक और टिप देना चाहता हूं, मान लीजिए कि आपकी वेबसाइट कुत्ते के प्रशिक्षण के बारे में है मान लीजिए कि इस उछाल की तरह अब आप कुत्ते प्रशिक्षण देखेंगे यूएस में केवल 2.89 है जो हम कर सकते हैं संबंधित उच्च सीपीसी कीवर्ड की खोज करें उदाहरण कुत्ता बीमा शब्द बीमा का सीपीसी बहुत अधिक है, इसलिए यदि आप कुत्ते बीमा खोज कहते हैं तो आप देख सकते हैं कि यह 13 डॉलर है आप अपने में कुत्ते बीमा के बारे में लिख सकते हैं वेबसाइट और इसी तरह आमतौर पर बीमा वित्त विपणन और उन विषयों और पैसे कमाने के लिए कुछ भी देर हो चुकी है और इसलिए एक उच्च सीपीसी है इसलिए अपने विषय को उन उच्च सीपीसी विषयों के साथ जोड़ने का प्रयास करें ताकि आपकी एडसेंस आय आपकी Google ऐडसेंस आय में वृद्धि हो और अब प्रति क्लिक अधिक प्राप्त हो। आप यहाँ मेरे डैशबोर्ड पर फिर से google adsense पर जाएँ आप देख सकते हैं कि मेरी पूरी यात्रा में 

मुझे सबसे अच्छा cpc मिला है और google adsense 4.18 है इसलिए मुझे प्रति क्लिक मिला, मैंने प्रति क्लिक चार दशमलव अठारह डॉलर कमाए और यह 22 फरवरी को था और हमेशा हर एक दिन मैं शोध करता हूं मैं और अधिक सामग्री जोड़ता हूं मैं अपने सीपीसी को बढ़ाने के लिए कुछ परीक्षण करता हूं आप देख सकते हैं कि पिछले महीने मुझे सबसे अच्छा सीपीसी एक बिंदु पांच चार डॉलर मिला है जो एक बिंदु पांच चार डॉलर भी अच्छा है इसलिए 50 क्लिक्स एनएस 50 डॉलर प्रति दिन और यही मुझे प्रति दिन मिल रहा है यदि आप रिपोर्ट पर जाते हैं तो आप देखेंगे कि प्रति दिन मान लीजिए कि पिछले सात दिनों में मुझे लगभग 86 75 76 81 47 71 मिल रहा है, इसलिए यह प्रति दिन औसतन 70 डॉलर है उच्च सीपीसी कीवर्ड की शक्ति के साथ आपको यह करना होगा मेरी तालिका प्राप्त करें मेरी मुफ्त तालिका कुछ नए कीवर्ड एकत्र करें उच्च सीपीसी कीवर्ड उठाएं और 


अपने लेखों में इन कीवर्ड को लक्षित करना शुरू करें ताकि इस तरह आप एसईओ के साथ अधिक ट्रैफ़िक प्राप्त कर सकें और उच्च सीपीसी कीवर्ड के साथ अपनी कमाई बढ़ाएं यदि आप Google एडसेंस के बारे में अधिक जानना चाहते हैं कि शुरुआत के रूप में खरोंच से कैसे शुरू करें, तो आप मेरे चैनल पर मेरे दो तीन पाठ्यक्रम यहां देख सकते हैं और मेरे आगामी पूर्ण पाठ्यक्रम के लिए अगले सप्ताह या 10 दिनों में बने रह सकते हैं। लेकिन मैं आपको स्टेप बाय स्टेप दिखाऊंगा कि कैसे गूगल एडसेंस से पैसे कमाए जाते हैं और गूगल एडसेंस से गारंटीड रेवेन्यू के रूप में प्रति दिन 50 डॉलर तक कैसे पहुंचा जा सकता है। प्रश्न कृपया मत भूलना हमारे टेलीग्राम चैनल से भी जुड़ें जहां हम चैट कर सकते हैं और हमारे वीडियो से संबंधित किसी भी विषय पर चर्चा कर सकते हैं ताकि हम एक-दूसरे की वीडियो की तरह मेरे चैनल अधिसूचनाओं की सदस्यता लेने में मदद कर सकें और आने वाले वीडियो में आपको देख सकें



 यह सच्चाई है! आप Google से कमा सकते हैं और प्रति क्लिक १०० डॉलर तक पहुंच सकते हैं... हां। इस वीडियो में, मैं आपके साथ अपनी कमाई साझा करूंगा, कैसे मैं उच्च सीपीसी कीवर्ड की शक्ति का उपयोग करके ४.८ डॉलर प्रति क्लिक तक पहुंच गया, और आपको कुछ मिलेगा निःशुल्क संसाधन जो आपकी Google AdSense आय को बढ़ाने में आपकी सहायता करेंगे।💡 सभी अपडेट प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें: 👉

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad