Type Here to Get Search Results !

Bangalore-Delhi संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में रेप:AC

 

Bangalore-Delhi संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में रेप:AC कोच से उठाकर पैंट्रीकार में ले गया मैनेजर, दुष्कर्म के बाद चलती train से फेंकने की धमकी दी

Bangalore-Delhi संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में रेप:AC


Bhopal में चलती train में रेप का मामला दर्ज हुआ है। वारदात Delhi की 21 साल की लड़की के साथ पैंट्री कार में हुई। उसने भोपाल GRP को बताया कि पैंट्री कार मैनेजर ने शुक्रवार रात उसके साथ गलत काम किया। तब करीब 10 बजे होंगे। समय के मुताबिक GRP का अंदाजा है कि ट्रेन हरदा से इटारसी के बीच रही होगी। पढ़िए, पीड़िता ने पुलिस को बयान में जो बताया...

मैं 21 साल की हूं। पुरानी Delhi में रहती हूं। 9 फरवरी को Delhi से Mumbai गई थी। वहां लोग बोले- Mumbai अच्छा नहीं है। यहां लड़कियों को बेच देते हैं। तुम वापस चली जाओ। लोगों के कहने पर शुक्रवार दोपहर 12 बजे Mumbai से Delhi आने के लिए train पकड़ी। इस train में भीड़ थी, इसलिए भुसावल स्टेशन पर उतर गई। यहां से शाम 6 बजे यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12629) के AC कोच में बैठ गई। मैं फर्श पर ही कंबल बिछाकर सो गई। रात करीब 8 बजे मोटा-लंबा सा आदमी आया। वह नीली शर्ट पहने हुए था। उसने मुझे उठाया। बोला- यहां क्यों सो रही हो? जनरल डिब्बे में सीट खाली है। जाकर सो जाओ। वह मुझे जबरन जनरल बोगी की तरफ ले जाने लगा। कैंटीन वाले डिब्बे के पास जाकर बोला कि यहीं गेट के पास सो जाओ।

मैं उसके कहने पर गेट के पास सो गई। थोड़ी देर बाद वही आदमी वापस आया। मुझे उठाकर कैंटीन वाले डिब्बे (पैंट्री कार) में ले गया। मेरे साथ उसने गलत काम किया। मैं चिल्लाई तो मुझे तीन-चार चांटे मारे। धमकी दी कि किसी को बताया तो train से धक्का देकर मार डालूंगा। मैं रोती हुई अपना सामान उठाकर दूसरे डिब्बे में चली गई। उस वक्त रात के 10 बजे रहे होंगे। मुझे ट्रेन में दो लोग मिले। उन्हें मैंने घटना के बारे में बताया। train भोपाल आने के बाद उन्हीं दो लोगों के साथ थाने पहुंची। पुलिस को पूरी घटना बताई।

कर्मी अंदर से बंद किए थे पैंट्री कार
Bhopal railway station के डिप्टी मैनेजर निल शर्मा ने बताया कि उनके पास कंट्रोल रूम से मैसेज आया। हम अटैंड करने पहुंचे तो train का पैंट्री कार कोच अंदर से बंद था। कर्मी खोल नहीं रहे थे। कोच खुलवाकर सभी को हिरासत में ले लिया है। 15 से 20 लोगों को रात में ही हिरासत में लिया गया, लेकिन इनमें से कुछ यात्री थे, जो टिकट लेकर पैंट्री कार में बैठे हुए थे। इस मामले में ऑन ड्यूटी स्क्वॉड पर भी सवाल उठ रहे हैं। GRP ASP प्रतिमा एस मैथ्यू ने बताया कि युवती के साथ पैंट्री कार के स्टोर रूम में रेप हुआ। घटना की विवेचना जारी है। घटना का कोई चश्मदीद अभी तक नहीं मिला है।

आरोपी झांसी से गिरफ्तार
इटारसी DSP रेल अर्चना शर्मा ने बताया कि आरोपी भूपेंद्र तोमर को GRP ने झांसी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। वह train के दूसरे कोच में जाकर छिप गया था। भूपेंद्र भिंड का रहने वाला है। इटारसी में ट्रेन का स्टॉपेज नहीं है। यहां से train निकलने के बाद घटना सामने आई। इसलिए भोपाल में ट्रेन को अटैंड किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad